पॉलिटीशियन से की शादी, करियर पर पड़ा असर? एक्ट्रेस बोलीं- मैं रुकूंगी नहीं...

सितंबर 2023 का महीना परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा के लिए स्पेशल रहा. दोनों शादी के बंधन में बंधे. आज, दोनों ही हैप्पिली मैरिड कपल हैं.

राघव, पेशे से पॉलिटीशियन हैं. और परिणीति, एक्ट्रेस हैं. शादी के बाद दोनों की लाइफ में कई बदलाव आए हैं. इसपर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की.

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में परिणीति ने बताया कि शादी के बाद उनके करियर पर कुछ असर नहीं पड़ा है. वो आज भी एक एक्ट्रेस ही हैं. और करियर में रुकने नहीं वाली हैं.

परिणीति ने कहा- ये पैटर्न ब्रेक होना होगा. इस तरह लाइफ नहीं चलती है. मेरी शादी हो गई है, इसका मतलब ये नहीं कि मैं स्लो चलूंगी. मेरे लिए करियर जरूरी है. उम्मीद करती हूं कि लोगों के मन में भी ये बात न आए.

"अलग तरह के लोगों की अलग तरह की शादी होती है, रिलेशनशिप और लाइफ होती है. कई लोग शादी वाले दिन भी काम कर रहे होते हैं. हमारे केस में राघव एक राजनेता हैं और मैं एक एक्ट्रेस."

"हम दोनों अलग सिटीज में रहते हैं. तो हमारी शादी अलग तरह की है. हमारी शादी हो गई है, पर करियर पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है. दोनों के करियर अपनी- अपनी जगह हैं."

"सारी चीजें एक साथ चलती हैं. हमारे पास एक ही लाइफ है और हम इसमें सबकुछ करेंगे. सबकुछ साथ लेकर भी चलेंगे. मैं दो करियर को एक साथ करना चाहती हूं."

"मेरी सोच बाकी के एक्टर्स की तरह नहीं है. मेरी लाइफ की ये चीजें हिस्सा हैं, लेकिन मेरी पूरी लाइफ इसपर निर्भर नहीं है. मेरा परिवार, दोस्त, वेकेशन, स्कूबा डाइविंग, म्यूजिक, पति, करियर और हेल्थ सब एक बराबर मैं देखती हूं. और राघव मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं."