लॉकडाउन में दोस्ती, फिर प्यार, फिल्मी है रकुल- जैकी की रियल लाइफ लव स्टोरी

रकुल और जैकी की शादी से पहले फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी लव स्टोरी कैसे और कब शुरू हुई. किसने दोस्ती का हाथ बढ़ाया और आई लव यू कहकर दिल की बात कही.

बॉलीवुड के चहेते कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी करने जा रहे

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में रकुल ने बताया था कि वो और जैकी एक ही बिल्डिंग में रहते थे. दोनों पड़ोसी थी, लेकिन फिर भी एक-दूसरे से बात तक नहीं होती थी.

इसके बाद भी 2020 में देशभर में लॉकडाउन लगा दिया गया. लॉकडाउन में ही एक कॉमन दोस्त के जरिए दोनों की बातचीत शुरू हुई और रिश्ता आगे बढ़ता गया

करीब तीन-चार महीने तक दोनों साथ घूमते-फिरते मस्ती करते रहे. रकुल, जैकी के साथ काफी कंफर्टेबल महूसस करती थीं. दोनों एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे थे

रकुल जैकी एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. इनका प्यार नेचुरल तरीके से शुरू होने लगा था. इसके बाद जब इन्हें एहसास हुआ कि ये एक-दूजे के लिए बने हैं, तो 2021 में कपल ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया.

रकुल और जैकी की लव स्टोरी गोवा से शुरू हुई थी. इसलिए कपल चाहता है कि उनकी शादी वहीं हों, जहां से उनका प्यार परवान चढ़ा था.

गोवा में शादी के बाद रकुल-जैकी मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखेंगे, जिसमें कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करने वाले हैं.