शोबिज छोड़ बिजनेसवुमन बनी 'TV की बहू', आज चला रही करोड़‌ की कंपनी

आशका गोरडिया एक वक्त टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा थीं. कई बड़े शोज में वो दिखीं. सीरियल कुसुम, लागी तुझसे लगन, नागिन बालवीर के अलावा उन्होंने रियलिटी शोज भी किए.

2019 में वो आखिरी बार स्क्रीन पर दिखी थीं. 2021 में उन्होंने इंडस्ट्री से ऑफिशियली अपना रिटायरमेंट अनाउंस किया था. उन्होंने 2019 से अपने बिजनेस वेंचर पर काम करना शुरू कर दिया था

अब बिजनेसवुमन बन चुकी हैं. वो कॉस्मेटिक ब्रांड Renne को सक्सेसफुली चला रही हैं. आशका ने अपने कॉलेज दोस्तों (प्रियंका शाह-आशुतोष वलानी) के साथ मिलकर 2020 में ब्यूटी ब्रांड को लॉन्च किया

उनके दोनों बिजनेस पार्टनर्स मेन्स ग्रूमिंग ब्रांड Beardo के साथ भी जुड़े हुए हैं. आशका और उनके दोस्तों ने महज 2 साल में रेने को 820 करोड़ का ब्यूटी ब्रांड बना दिया.

वो अपनी कंपनी रेने की डायरेक्टर और CMO हैं. मार्केट में पहले से मौजूद बड़े ब्यूटी ब्रांड्स के बीच अपने कॉस्मेटिक और स्किनकेयर प्रोडक्ट्स को लाकर धाक जमाना बड़ी बात है.

आशका ने भले ही एक्टिंग छोड़ दी है लेकिन वो फैंस के बीच आज भी छाई रहती हैं. इंस्टा पर उनके पति संग योग करते फोटोज-वीडियोज वायरल रहते हैं

आशका लाइफ में सेटल्ड हैं. उन्होंने अमेरिकन बिजनेसमैन Brent Goble से शादी की. दोनों का एक बेटा भी है. कपल हैप्पली मैरिड लाइफ जी रहा है.

एक्ट्रेस ने 2002 में शो अचानक 37 साल बाद से अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्हें लगातार काम मिलता गया और वो छोटे पर्दे का बड़ा नाम बन गईं.