Ex बॉयफ्रेंड ने बुलाया 'अपवित्र' एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास, बोलीं- तुम कौन होते हो..

मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया का कुछ महीनों पहले एजाज खान संग ब्रेकअप हुआ है. जबकि एजाज ने पवित्रा को शादी के लिए प्रपोज किया था, पर अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं

पवित्रा जब ब्रेकअप का दर्द झेल रही थीं, तभी उनके पिता की मौत हो गई. ऐसे में एक्ट्रेस पर डबल दुख पड़ा. वो डिप्रेशन में चली गईं

हाल ही में एक इंटरव्यू में पवित्रा ने अपने इस फेज के बारे में बात की. साथ ही बताया कि जब वो 'बिग बॉस 13' में गई थीं तो उनके कई एक्स बॉयफ्रेंड्स निकलकर सामने आए.

उन एक्स बॉयफ्रेंड्स ने पवित्रा को 'अपवित्र' कहकर बुलाया. एक्ट्रेस ने कहा- जब मैं बिग बॉस में गई थी तो कई एक्स सामने आए और मेरे बारे में खराब बातें बोलीं.

"उन्होंने मेरे बारे में जो भी कहा, फिर चाहे मुझे 'अपवित्र' कहकर ही क्यो नहीं बुलाया गया, उनका कोई अधिकार नहीं मुझे ये बोलने का. और चलो अगर बोला तो क्या फर्क पड़ता है."

"क्योंकि मैं इतना जानती हूं कि वो और उनकी सेल्फ रिस्पेक्ट ये बात जानती है कि मैंने उनके लिए क्या किया है. उनके लिए पवित्रा क्या रही है, वो अच्छी तरह जानते हैं."

"उन लोगों ने मेरे पीठ पीछे कुछ भी कहा हो, लेकिन बदलने वाली कोई चीज नहीं है. पवित्रा ने तुम्हारे लिए बहुत कुछ किया है और वो चीज सच ही रहेगी."