Bill Gates Viral Video: डोली चायवाला चाय पीते दिखे बिल गेट्स, वीडियो ने मचाया तहलका

Bill Gates Viral Video: अपने अनोखे स्टाइल से चाय बेचने के लिए मशहूर डोली चायवाला को तो आज पूरे दुनिया में चर्चा होता है। वो अपने अनोखे चाय बेचने की स्टाइल के लिए इंटरनेट पर काफी वायरल है। इन दिनों इंटरनेट पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डोली चाय वाला का वीडियो वायरल होते रहता है, लेकिन इन दिनों एक वीडियो में काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी है, जिसमें डोली चाय वाला दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन बिल गेट्स के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Bill Gates Viral Video

इन दिनों डोली चायवाला का वीडियो बिल गेट्स के साथ काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के अपनी आंखों पर विश्वास नही हो रहा है। इस वीडियो को दुनिया के सबसे बड़े रईसों में शुमार बिल गेट्स ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इसमें बिल गेट्स सबसे पहले बोलते हैं। उन्हें एक चाय चाहिए इसके डोली चायवाला को अनोखे अंदाज में चाय बनाते हुए जा सकता है। वह दूध को काफी दूर से डालते हैं। इन दिनों ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यदि आप भी इस वीडियो के बारे में डिटेल से जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत बने रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Bill Gates Viral Video
Bill Gates Viral Video

जब इस वीडियो ने हाल ही में इंटरनेट पर प्रसार होना शुरू किया, तो लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। इसे लोग अनगिनत बार शेयर और कमेंट कर रहे हैं। सभी का सवाल है कि 2024 में और क्या नया देखने को मिलेगा? डोली चायवाले की बात करें तो, वह नागपुर में चाय बेचते हैं और उनका चाय बनाने का अनोखा तरीका लोगों को बहुत पसंद आता है। उनके वीडियो को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं, और खासकर फूड ब्लॉगर्स उनके साथ काम करने को तैयार हैं। उनके हेयर स्टाइल और वस्त्र पहनने के अनूठे तरीके के लिए भी वे प्रसिद्ध हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates)

बिल गेट्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि भारत में आप हर जगह नवाचार देख सकते हैं, यहाँ तक कि एक साधारण कप चाय के बनाने में भी। वीडियो में दिखाया गया है कि डोली चायवाला दूध में चायपत्ती और इलायची डालते हैं। उनके टेक्स्ट में बिल गेट्स ने कहा है कि मैं दोबारा भारत आने के लिए उत्साहित हूं, जो अनोखे नवाचार का देश है। जिंदगी को नए तरीके से आसान और सुधारते हुए देखने के लिए। इस वीडियो को अब तक 8.2 मिलियन लोगों ने देखा है और इस पर लाखों लोगों ने टिप्पणी और साझा किया है।

Read more: Keiani Viral Video

Leave a Comment