Kota Factory 3 Update: कोटा फैक्ट्री सीजन 3 पहली झलक आई सामने, जीतू भैया नजर आए अलग अवतार में!

Kota Factory 3 Update: जीतू भैया उर्फ जितेंद्र कुमार एक ऐसे अभिनेता है, जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। लोग उनके फिल्मों और वेब सीरीज के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। जीतू भैया की कोटा फैक्ट्री आपने जरूर देखा होगा। ये सीरीज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। आपको बता दूं कि अब तक इसके दो सीजन रिलीज हो चूके है और दोनों सीजन को लोगों द्वारा प्यार मिला। अब लोगों को इसके तीसरे सीजन के के लिए काफी इंतजार है। यदि आप भी कोटा फैक्ट्री के फैंस हैं तो अब आप खुश हो जाइए क्योंकि अब आपका जीतू भैया फिर से वापस आने वाला है।

Kota Factory 3 Update
Kota Factory 3 Update

द वायरल फीवर ने कोटा फैक्ट्री के सीजन 3 की पहली झलक जारी कर दी है। जिसको लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है। मोस्ट अवेटेड सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के लिए लोग काफी ज्यादा इंतजार है अब फाइनली उनका यह इंतजार खत्म होने वाला है। यदि आप भी कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के बारे में डिटेल से जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरु करते हैं।

Read more: 6 Mind-Blowing AI Movies and Web Series: ओटीटी पर देखें ये साइंस फिक्शन पर बनी फिल्में-वेब सीरीज, उड़ जाएगी रातों की नींद

Kota Factory 3 Update: ये सीज़न होने वाला है खास

इस सीजन के पहली झलक में छात्रों को उनकी आगामी परीक्षाओं की तैयारी करते हुए दिखाया गया है। वही जीतू भैया किसी गंभीर सोच में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। क्या हुआ फिर से किसी मुश्किल में फंस गए हैं यह तो सीजन 3 देखने के बाद ही पता चलेगा।

कोटा फैक्ट्री सीरीज हैं काफ़ी खास

कोटा फैक्ट्री वेब सीरीजने साल 2019 में रिलीज होने के बाद ही धूम मचा दिया था। यह सीरीज कोचिंग की राजधानी के नाम से जाना जाने वाले कोटा शहर में रहने वाले छात्रों की जिंदगी उनकी आकांक्षाओं और संघर्षों को बखूबी दर्शाता है। सीरीज में जितेंद्र द्वारा निभाया जीतू भैया का किरदार काफ़ी ज्यादा पसंद आता है। उनकी प्रेरणादायक शिक्षण शैली और छात्रों केप्रति समर्पण ने सभी का दिल जीत लिया।

Read more: Keiani Viral Video: इंटरनेट पर वायरल हो रही है ये लड़की, जानिए कारण!

ये हैं स्टारकास्ट

इस सीजन में जितेंद्र कुमार के अलावा अहाना चन्ना, तिलोत्तमा शोंमें और मयूर मोरे जैसे दिग्गज कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। खास बात यह है कि कोटा फैक्ट्री सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलज होने वाली है, जिससे दुनिया भर के दर्शक इस सीरीज का आनंद उठा पाएंगे।

कोटा फैक्ट्री न केवल दर्शकों का दिल जितने में कामयाब रही बल्कि इसने भारतीय मनोरंजन जगत पर भी गहरी छाप छोरी है। टीवीएफ के अब तक 7 शो आईएमडीकी ग्लोबल 250 शो की लिस्ट में शामिल है कुल मिलाकर इस सूची में भारत की 10 वेब सीरीज शामिल है, भारत की सबसे बड़ी कंटेंट फोर्स बनता है।

Leave a Comment