Nita Ambani Diamond Necklace: बेटे अनंत अंबानी की शादी में नीता अंबानी ने पहना 500 करोड़ के गले की हार, जमकर हो रहा है चर्चा!

Nita Ambani Diamond Necklace: इन दिनों, इंटरनेट पर नीता और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग जर्मनी के संबंध में काफी चर्चा हो रही है। गुजरात में खुशियों का माहौल है, और पूरे देश में अनंत अंबानी की शादी का उत्सव मनाया जा रहा है। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दिक्कज कलाकर न शिरकत किया।

हाल ही में, नीता और मुकेश अंबानी ने जामनगर में अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मरचेंट के लिए एक तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव का आयोजन किया। यह उत्सव एक अद्वितीय इवेंट था, जिसमें दुनिया भर के कई संजीवनी नेता, करोड़पति, अरबपति और मशहूर बॉलीवुड कलाकारों ने भाग लिया। खबरों के मुताबिक, अंबानी ने इस शादी के लिए लगभग 1259 करोड़ रुपए खर्च किए। लेकिन इस शादी में नीता अंबानी के एक हीरे की कीमत के बारे में बहुत चर्चा हो रही है। इस हीरे की कीमत सुनकर किसी के भी गले से निवाला नहीं उतरेगा। इस रोमांचक खबर को और अधिक जानने के लिए, आप इस लेख के अंत तक बने रहें, जिसमें हम इसे विस्तार से चर्चा करेंगे।

Read more: Anant Ambani Wedding Date: 12 जुलाई को अनंत अंबानी राधिका मरचेंट के साथ लेंगे साथ फेरा, जानिए पूरी खबर

Nita Ambani Diamond Necklace

हाल ही में, तीन मार्च 2024 को गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी सफलतापूर्वक हुई और इसी साल 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट ने एक-दूसरे के साथ फेरे लेने वाले हैं। नीता अंबानी ने रिलायंस के लग्जरी रिटेल ब्रांड स्वदेश के सहयोग से प्रसिद्ध डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार की गई कांचीपुरम साड़ी पहनने का निर्णय लिया।

हालांकि सुर्खियां बटोरने वाली उनकी पसंद आभूषण थी। इस फंक्शन में नीता अंबानी ने एक गले में हार पहना हुआ था, जिसे हर तरफ चर्चा हो रहा है। इस हार ने सब का ध्यान अपनी ओर खींचा जिसने भी इस हार को देखा वह एक टक निहारते रह गया। इस शहर में दो बड़े पेंडेंट से जुड़े जटिल सूक्ष्म पन्ने शामिल थे जो मैचिंग स्टंट एरिंग चूड़ियों और एक स्टेटमेंट रिंग से मैच कर रहा था।

Nita Ambani Diamond Necklace
Nita Ambani Diamond Necklace

नीता के हर में पाने और हीरों का आकार और मूल्य अत्यधिक मूल्यवान कैरेट का संकेत दे रहा था। नीता अंबानी के इस विशेष नेकलेस की लगभग कीमत अद्भुत है। खबरों के अनुसार, इस हार की कीमत 400 से 500 करोड़ रुपये के बीच है। जी हाँ, आपने सही सुना है, यह हार करोड़ों में है। जो भी इस खबर को सुनता है, वह अविश्वास में पड़ जाता है कि आखिर इतना महंगा हर कोई कैसे पहन सकता है।

Read more:Rihanna At Anant-Radhika Pre Wedding: प्री-वेडिंग परफॉर्मेंस के तुरंत बाद रिहाना अमेरिका क्यों लौट गईं? देखिये क्या है असली वजह

Nita Ambani Diamond Necklace: लोग हैं अचंभित

नीता अंबानी के हार की कीमत के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, लोगों की इसके प्रति हैरत कर देने वाली प्रतिक्रियाएं सामने आईं। इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया है और वे इस पर विचार कर रहे हैं।

Nita Ambani Diamond Necklace
Nita Ambani Diamond Necklace

इस हार का कीमत और साधारण है। ऑनलाइन प्रदर्शन करने वाले उपयोगकर्ताओं के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है, जिससे यह शादी के पहले के भाव उत्सवों के सबसे चर्चित पहलुओं में से एक बन गया है। फिलहाल अभी सोशल मीडिया पर नीता अंबानी की ईशर का काफी ज्यादा चर्चा हो रहा है इस पर लोक तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।वैसे आपके इस पूरे मुद्दे पर क्या राय है? नीचे कमेंट में जरूर बताएं।

अगर हमारी स्टोरी से जुड़े आपके कुछ सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के नीचे दिए कमेंट बॉक्स में बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें ETC Daily News से।

Leave a Comment