Shark Tank India 3: Pitcher सौम्या मिश्रा ने खुलासा किया कि कैसे पीयूष बंसल, अनुपम मित्तल और अन्य ने उनका अपमान किया; कहते हैं, जानिए पूरी खबर !

Shark Tank India 3: Pitcher सौम्या मिश्रा ने शार्क टैंक इंडिया 3 के जजों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वे असभ्य थे और पीयूष बंसल सबसे बुरे थे।

Shark Tank India 3: शार्क टैंक इंडिया 3 चर्चा में है. यह शो कई विवादों का हिस्सा रहा है। पिचरों के प्रति उनके अशिष्ट व्यवहार के लिए शार्क की बहुत आलोचना की गई है। उनके बोलने के असम्मानजनक तरीके के कारण कई लोगों ने उनकी आलोचना की है। इससे पहले, हमने जीविका त्यागी, विभूति अरोड़ा को शार्क के खिलाफ बोलते देखा था। अब शो में आए एक और पिचर ने शो के खिलाफ बोला है. शो में आईं सौम्या मिश्रा की अनुपम मित्तल से बहस हो गई. हमने देखा कि पीयूष बंसल ने बहस के बाद उसे सांत्वना दी। पीयूष के इस दयालु व्यवहार से हर कोई उनसे प्रभावित हुआ। लेकिन Saumya Mishra के पास साझा करने के लिए कुछ अलग है

Shark Tank India 3:
Shark Tank India 3:

Shark Tank India 3: सौम्या ने पीयूष बंसल को सबसे बुरा कहा

उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि पीयूष सबसे खराब शार्क था. सौम्या ब्यूटी और स्किनकेयर ब्रांड की संस्थापक हैं और उन्हें शार्क ने अहंकारी करार दिया था। पीयूष ने उनसे अपने कर्मचारियों के लिए ‘लड़की’ शब्द का इस्तेमाल करने पर सवाल उठाया। बाद में उन्होंने उसे सांत्वना दी लेकिन सौम्या का कहना है कि यह नकली था।

Read more: Nita Ambani Diamond Necklace: बेटे अनंत अंबानी की शादी में नीता अंबानी ने पहना 500 करोड़ के गले की हार, जमकर हो रहा है चर्चा!

Shark Tank India 3: उसने कहा कि जब भी वह कुछ समझाने की कोशिश करती है, वे कुछ शब्द पकड़ लेते हैं और उन पर प्रहार करते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी लड़की शब्द का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने साझा किया, “मैंने बस इतना कहा था कि ‘क्लाइंट को लगता है जो भी लड़की मेरा करे वो प्रशिक्षित हो।’ मैंने हमेशा अपने थेरेपिस्ट को थेरेपिस्ट के रूप में संदर्भित किया, मैं सिर्फ क्लाइंट का संस्करण डाल रही थी और यह सिर्फ वाक्यांश था। पीयूष ने बस फोन काट दिया इस पर और मुझे लगता है कि यह उनका अपना पीआर बनाने का एक बहुत ही स्मार्ट प्रयास था।

Shark Tank India 3:
Shark Tank India 3:

उन्होंने कहा कि पीयूष सिर्फ अपनी छवि अच्छी दिखाने के लिए उन्हें सांत्वना देने आए थे और वह सौम्या की छवि की कीमत पर अपना खुद का ब्रांड बनाने के लिए यह सब कर रहे थे। उन्होंने कहा कि Anupam Mittal ने उन्हें अहंकारी कहा और यह उनके चरित्र के बारे में बन गया।

अगर हमारी स्टोरी से जुड़े आपके कुछ सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के नीचे दिए कमेंट बॉक्स में बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें ETC Daily News से।

 

Leave a Comment