SRH vs RCB IPL 2024:विराट कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे | यहां देखें क्यों

RCB vs SRH IPL 2024: विराट कोहली को आखिरकार मुस्कुराते हुए देखा गया क्योंकि टीम ने खेल के सभी पहलुओं में मजबूत प्रदर्शन के साथ छह मैचों की हार का सिलसिला समाप्त किया। इस बीच, पिछले खेलों के विपरीत, SRH की विनाशकारी शुरुआती जोड़ी पावरप्ले में प्रभाव छोड़ने में विफल रही।

SRH vs RCB IPL 2024

Royal Challengers Bangalore (RCB) ने आखिरकार मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी दूसरी जीत हासिल कर ली है और विराट कोहली की हंसी को बखूबी कैद किया गया है। उन्होंने 26 अप्रैल को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 35 रनों से हराया।

SRH vs RCB IPL 2024
SRH vs RCB IPL 2024

कोहली को अंततः मुस्कुराते हुए देखा गया क्योंकि टीम ने खेल के सभी पहलुओं में मजबूत प्रदर्शन के साथ छह मैचों की हार का सिलसिला समाप्त कर दिया। इस बीच, पिछले खेलों के विपरीत, SRH की विनाशकारी शुरुआती जोड़ी पावरप्ले में प्रभाव छोड़ने में विफल रही।

RCB vs SRH मैच में, RCB के रजत पाटीदार ने लगातार दूसरे अर्धशतक में 20 गेंदों पर पांच छक्कों की मदद से 50 रन बनाए, जबकि कोहली ने 43 गेंदों पर 51 रन बनाए। RCB ने SRH को 206 रन का लक्ष्य दिया।

Read more: MS Dhoni Car Collection ऑफरोडिंग का बेताज बादशाह, कीमत देख उड़ जायेंगे होश

हालाँकि, टूर्नामेंट में सबसे कमजोर गेंदबाजी आक्रमणों में से एक के खिलाफ हैदराबाद की भारी बल्लेबाजी लाइनअप को एक बार 171-8 (20 ओवर) तक सीमित कर दिया गया था। ऑस्ट्रेलियाई ट्रैविस हेड सिर्फ एक रन बनाकर विल जैक्स की गेंद पर कैच आउट हो गए। उनके साथी अभिषेक शर्मा ने 13 गेंदों में 31 रन बनाकर शुरुआत की, लेकिन चौथे ओवर में वह विकेट के पीछे कैच आउट हो गए। इसके बाद हैदराबाद का शीर्ष क्रम बेंगलुरु के स्पिनरों के सामने बिखर गया – एडेन मार्कराम सात रन पर आउट हो गए, जबकि हार्ड हिटिंग करने वाले हेनरिक क्लासेन भी उसी कुल स्कोर पर आउट हो गए। दोनों को अंशकालिक बाएं हाथ के स्पिनर स्वप्निल सिंह ने आउट किया, जिन्होंने तीन ओवरों में 2-40 के आंकड़े के साथ समापन किया।

इस प्रकार, हैदराबाद कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है, जबकि बेंगलुरु अंक तालिका में चार अंकों के साथ 10वें स्थान पर है।

Leave a Comment