Triumph Daytona 660 Price In India, Featuers And Specifications

Triumph Daytona 660 Price In India: लग्जरी वाहन निर्माता निर्माता ट्रायम्फ ने इंडियन ऑटोमोबाइल बाजार में एक और दमदार लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. जिसका नाम Triumph Daytona 660 है. ये बाइक टाइगर स्पोर्ट 660 से काफी मिलती जुलती होगी। जिसमे 660cc, इनलाइन ट्रिपल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जायेगा। कम्पनी ने बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है. चलिए बाइक से जुडी और जानकारी जानते है।
जानकारी के लिए बता दे बाजार की आगामी सुपर बाइक ट्रायम्फ डेटोना 660 के लिए कम्पनी की ओर से प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई है. जो भी प्री-बुकिंग करना चाहता है. वो ब्रांड की Official Site के माध्यम से कर सकता है। प्री-booking के लिए न्यूनतम 25 हज़ार रूपये जमा कराने होंगे।

Triumph Daytona 660 Featuers And Specifications

Triumph Daytona 660 को ट्यूबलर स्टील पैरामीटर फ्रेम पर तैयार किया गया है. जो ओल्ड डेटोना 675 से काफी हद तक मेल खाती है. इसके फ्रंट में स्प्लिट LED हेडलाइट और ऑल-LED लाइटिंग सेटअप दिया जायेगा। इसकी सीट स्पिट फॉर्मेट में होगी, जो राइडर को अच्छी सिटिंग पॉजिशन देगी। क्लिप-ऑन हैंडलबार, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी,TFT स्क्रीन और ABS के अतिरिक्त और भी कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Read more: OPTBike eMTB Launching Date in India, Range, Features and Specifications

Triumph Daytona 660 Price In India

Triumph Daytona 660 Price in India को लेकर कम्पनी की ओर से कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन एक्सपेक्ट किया जा रहा है, की इसकी प्राइस लगभग 9 से 11 लाख रूपये की बिच में हो सकती है. इस Bike को मल्टीपल कलर ऑप्शन में लांच किया जायेगा। जिसमे टोटल 3 राइडिंग मोड़ स्पोर्ट्स, रेन और रोड होंगे।

Triumph Daytona 660 Top Speed

Triumph Daytona 660 Price In India
Triumph Daytona 660 Price In India

Triumph Daytona 660 बाइक 200 से 220 किलोमीटर प्रति घंटा तक की रफ़्तार से दौड़ सकती है. इसमें 660सीसी का दमदार इंजन लगाया गया है। जो 95बीएचपी पॉवर और 69एनएम तक का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बाइक में स्लिप और असिस्ट क्लच देखने को मिलेगी। साथ ही 6-स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा भी होगी।

 

 

Leave a Comment